सीएम : बेटियों का हमेशा सम्मान करें

शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रतलाम में एक आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे. मुख्यमंत्री यहां बरबड़ रोड स्थित विधायक सभागृह में आयोजित श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ में शामिल होने आये थे. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हमने कानून बनाया है कि जो बेटियों से दुराचार करेगा उसे फांसी पर लटका दिया जाएगा. ऐसे पापी-दुराचारी धरती पर बोझ है इनका सफाया होना आवश्यक है. मैं प्रतिदिन तीन से चार घंटे ही सोता हूं लाेग बोलते हैं इतनी उर्जा कैसे आती है. सरकारी कार्यक्रम में बेटियों के पैर धोकर उसका पानी माथे पर लगाता हूं इससे मुझे ऊर्जा मिलती है. बेटियों का हमेशा सम्मान करें. उन्हें पढ़ाएं-लिखाएं बेहतर शिक्षा दें. 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की बेहतर सड़क व्यवस्था पर कहा कि मैंने कहा हमारे मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं तो इस पर बवाल मच गया. मैं सच कह रहा हूं धीरे-धीरे हम अमेरिका से भी अच्छे होते जा रहे हैं. जिले के बाजना गांव में सीएम ने आदिवासियों की मांग पर  लाड़ला कान्हा योजना बनाने की घोषण की. यंहा पहुंचकर मुख्यमंत्री ने आदिवासियों से सीधी बात की.समाज के लोगों ने  लाड़ला कान्हा योजना बनाने की मांग मुख्यमंत्री से इसलिए की क्योंकि आदिवासी के लोगों का कहना है कि हमारे समाज में बेटी नहीं बेटा दहेज देता है.

रेल कर्मचारी ने बैटरी से चलने वाली साइकिल का निर्माण किया

नौतपा में लू चलने की संभावना

मेडिकल के विद्यार्थी हिंदी में भी दे सकेंगे परीक्षा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -