दिल्ली में बेकाबू बस ने मचाया कहर, अनियंत्रित होकर कई वाहनों को मारी टक्कर
दिल्ली में बेकाबू बस ने मचाया कहर, अनियंत्रित होकर कई वाहनों को मारी टक्कर
Share:

नई दिल्ली: नंद नगरी में गुरुवार रात एक क्लस्टर बस ने हाहाकार मचा दिया। फ्लाईओवर से उतरते समय बस एक ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हो गई, जिसके उपरांत बस ने एक-एक कर कई वाहनों को टक्कर मार दी। घटना में एक मासूम समेत 3 लोगों की जाने चली गई है, जबकि एक महिला सहित चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

सड़क पर चारों ओर खून ही खून नज़र आ रहा है। जैसे ही स्थानीय लोगों को घटना की सूचना मिली, तो घटना पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने हंगामा करने लगे। हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सड़क से गुजर रहे कई वाहनों पर पथराव भी किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की गाडिय़ों को भी भीड़ का गुस्सा झेल रहे। किसी तरह कैट्स की एंबुलेंस से सतीश (45), पुष्पेंद्र (35), एक महिला व एक अन्य शख्स को स्वामी दयानंद अस्पताल भेजा गया। जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को तितर-बितर किया। 

देर रात तक घटना स्थल पर तनाव बना हुआ था। पुलिस अधिकारी जनता को समझाने की कोशिश कर रहे थे। हादसा गुरूवार रात 10 बजे नंद नगरी डिपो के समीप हुआ। नंद नगरी फ्लाईओवर से नीचे उतरते वक़्त एक क्लस्टर बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। घटना में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिससे बस अनियंत्रित हो गई। फ्लाईओवर से उतरते ही किनारे खड़ी रेहड़ी से टकराते हुए बस ने कई वाहनों और राहगीरों को टक्कर मारी। तकरीबन 50 मीटर दूर जाकर नंद नगरी डिपो के सामने बस जाकर रुकी।

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, अस्पताल में मिलने पहुंचे कमल हासन

दिल्ली में कोरोना के साथ बढ़ा बच्चों के गयाब होने का सिलसिला, रोजाना इतने बच्चे हो रहे किडनेप

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत गंभीर, कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -