लौंग और नीम्बू दिलायेगा आपको हर बिमारी से निजात

By Ramgovind Kabiriya
Nov 30 2017 07:06 PM
लौंग और नीम्बू दिलायेगा आपको हर बिमारी से निजात

इंसान के जीवन में परेशानीयों का आना जाना तो लगा ही रहता है। कुछ परेशानी आर्थिक होती है तो कुछ शारीरिक। आज हम आपसे यहां पर शारीरिक परेशानीयों से जुड़ी बातों पर चर्चा करने वाले हैं। जब आपके जीवनमे शारीरिक परेशानी खत्म होने का नाम न ले और आप इस प्रकार की परेशानी को हल करते करते थक चुके हैं फिर भी यह परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही तब आज हमारे द्वारा बताये गये इस उपाये को करें। जी हां नीम्बू और लौंग का यह उपाये आपको हर प्रकार की शारीरिक परेशानियों या फिर बिमारी से छुटकारा दिलाता है। तो चलिए जानते है कौनर से वह नीम्बू और लौंगे के उपाये हैं जिन्हे करने के बाद आप पूरी तरह से स्वस्थ्य हो सकते हैं।

घर से नकारात्मकता को दूर करने के लिए एक निम्बू के 4 टुकड़े कर दे और उन टुकडो पर 7 लोंग लगा ले और उसे पुरे घर में लेकर घूम ले और बीच चोराहे में डाल दे।

बीमार व्यक्ति को ठीक करने के लिए एक निम्बू में सुई को लगा दे और लोंग को हाथ में ले ले और बीमार व्यक्ति के उपर से 7 बार उसार ले ऐसा करने से उसकी बीमारी दूर चली जाएगी।

नजर लगने पर निम्बू के अंदर 4 लोंग को लगा ले और बाद में उसे उस व्यक्ति के उपर से 7 बार उसार ले और बीच चोराहे में जाकर फेंक दे। ऐसा करने से बुरी नजर उतर जाएगी।

काम को सफल बनाने के लिए घर से निकलने से पहले लोंग और निम्बू को दरवाजे पर रखे और घर से निकलने से पहले उन पर अपना दांया पैर रखे और बाहर निकलते ही विपरीत दिशा में फेंक दे। 

व्यापार में वृद्धि के लिए भी नीबू के साथ 11 लोंग को लगा दे और सुबह उठते ही उसे अपनी विपरीत दिशा में फेंकते हुए अच्छे कारोबार की कामना कर ले ऐसा करने से कारोबार अच्छा चलेगा।

 

बुरी नजर से बचने के लिए काले धागे का ही उपयोग क्यों किया जाता है?

भूलकर भी इन चीजों के न जायें नज़दीक नहीं तो पछताना पड़ेगा

आप भी जान लें कि क्यों लगाया जाता है बच्चों को काला टीका ?

ये उपाए जो बचाएंगे आपके बच्चे को बुरी नज़र से