छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश का अनुमान
छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश का अनुमान
Share:

रायपुर में गुरुवार को दिन में बादल छाये नजर आये. इस दौरान हल्की बारिश भी हुई. पारा लुढ़कता हुआ 27 डिग्री पर पहुंच गया. यह तापमान सामान्य से सात डिग्री कम है. वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान तीन मिमी के आसपास बारिश दर्ज कि गई है. रायपुर के आलावा प्रदेश के  धमतरी, नगरी, अंबागढ़, रायगढ़, कोंडागांव, पथरिया में भी हल्की बारिश हुई है.  

मौसम विभाग ने आने वाले समय में प्रदेश के कुछ और क्षेत्रों में बारिश का अनुमान दिया है. छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश और बादल रहने की संभावना है. प्रदेश के कई इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश की भावना है. इसकी के साथ उत्तरी और दक्षिणी छत्तीसगढ़ में कुछ जगहों पर भारी बारिश का अनुमान है. 

प्रदेश के अंबिकापुर, कुनकुरी, दंतेवाड़ा, भानुप्रतापपुर, पखांजूर, कटघोरा, डौंडीलोहारा में भी हल्की बारिश की संभावना है. प्रदेश में बारिश को लेकर मौसम जानकारों का कहना है कि उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी और उत्तरी उड़ीसा के समुद्र तट पर ऊपरी हवा में एक चक्रवात बना हुआ है. प्रदेश के बिलासपुर और बस्तर के कुछ क्षेत्रों में भी भारी बारिश की संभावना है. लगभग पुरे प्रदेश में ही मानसून दस्तक दे दी है.    

पुलिस ने नकली नोट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया

पद्मश्री पं श्यामलाल चतुर्वेदी से भेंट करने पहुंची सांसद सरोज पांडेय

कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए जिला प्रवक्ताआें को जिम्मेदारी सौंपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -