सेंसेक्स निफ्टी में  दिवाली से हुआ खास परिवर्तन
सेंसेक्स निफ्टी में दिवाली से हुआ खास परिवर्तन
Share:

भारतीय बेंचमार्क सूचकांक सकारात्मक लाभ पर संवत 2076 को बंद करने के लिए लाभ और हानि के बीच आ गए। एनएसई निफ्टी 29 अंकों की तेजी के साथ 12720 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि बीएसई सेंसेक्स 43443 अंकों की बढ़त के साथ लगभग 86 अंक पर बंद हुआ। देखा गया है कि दुनिया भर में कोविड की स्थिति चिंताजनक है।

निफ्टी पर टॉप गेनर के रूप में आने वाले स्टॉक आयशर मोटर्स, कोल इंडिया, बजाज फिनसर्व, टाटा स्टील और डिविस लैब्स हैं। दूसरी ओर, दिन के दौरान हारने वाले टाटा मोटर्स, लार्सन, एचडीएफसी, एचडीएफसी लाइफ और यूपीएल थे। कंपनी द्वारा रिकॉर्ड रुपये की रिपोर्ट के बाद फ्यूचर रिटेल शेयर में मामूली गिरावट आई। सेप्ट क्वार्टर के लिए 692 करोड़ का नुकसान। पिछले साल की इसी तिमाही में, कंपनी ने रुपये का लाभ पोस्ट किया था। 165 करोड़ रु। 5,449 करोड़ (YoY) के मुकाबले राजस्व 74 प्रतिशत घटकर 1,424 करोड़ रुपये रहा।

आयशर मोटर्स ने अपने Q2 के परिणामों की घोषणा के बाद मजबूत कारोबार किया और एनएसई पर प्रति शेयर Rs.2574 का एक नया उच्च स्तर हासिल किया है। कंपनी ने अपने समेकित शुद्ध लाभ में रुपये में 40 प्रतिशत की पर्ची पोस्ट की। सितंबर तिमाही में 343.34 करोड़ रुपये, एशियाई सूचकांक वैश्विक स्तर पर स्थिति बिगड़ने के डर से कमजोर बंद हुए, जापान का निक्केई 0.5 प्रतिशत नीचे, हांगकांग का सूचकांक 0.1 प्रतिशत और ऑस्ट्रेलिया का एसएंडपी / एएसएक्स 200 प्रतिशत 0.2 प्रतिशत कम रहे। बहरहाल, इस टुकड़े को लिखने के समय, यूरोपीय बाजार व्यापार में उच्च थे।

GST स्कैम: विधायक का बेटा गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

धनतेरस पर आई आभूषण भंडारों के व्यापार में तेजी

बिल गेट्स के वेंचर में 375 करोड़ रुपये का इन्वेस्ट करेगी रिलायंस इंडस्ट्रीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -