प्रिंस और मंदाना को देखा जा रहा है करीब
प्रिंस और मंदाना को देखा जा रहा है करीब
Share:

बिग बॉस के घर में कुछ घर वालो के बीच काफी नजदीकियां आ गई है. घर का नया कप्तान भी बनाया गया है. बिग बॉस के घर का 11 वां दिन बहुत ही मजेदार रहा है. घर में लगान टास्क चल रहा था इस टास्क को अमन और किश्वर ने जीता है. इन दोनों में से अब कोई कप्तान बन सकता है क्योंकि यह लोग लगान टास्क के विजेता है. किश्वर और अमन दोनों को अपनी टीम बनाने का मौका दिया गया है. किश्वर ने अपनी टीम में प्रिंस,विकास,सुयश,युविका और रोशेल को रखा है. 

अमन ने अपनी टीम में कीथ,रूपल,अरविन्द और दिगांगना को रखा है. दोनों टीम में से टास्क को किश्वर की टीम ने अच्छा किया था इसलिए वे अब घर के कप्तान है. बिग बॉस के घर में अब प्यार के फूल भी खिलने वाले है मंदाना और प्रिंस को एक दूसरे के ज्यादा करीब देखा जा सकता है. मंदाना अभी बीमार हो गई थी प्रिंस ने उनका बहुत ध्यान रखा है. प्रिंस मंदाना के साथ उनके बेड पर बैठे नजर आएंगे. 

प्रिंस और मंदाना की नजदीकियां क्या मजा लाती है शो में यह देखने लायक होगा. प्रिंस ने मंदाना को किस भी किया है और उन्होंने मंदाना को ग्रुप में हग भी किया है. अभी कुछ समय पहले मंदाना ने घर से सिक्के भी चुराए थे. घर वालो ने उन्हें सिक्के वापस करने के लिए बोला था. मंदाना ने सिक्के वापस करने के लिए मना कर दिया था इस बात को लेकर बहुत बवाल भी मचा. घर के ऐसे माहौल में मंदाना की तबीयत पर बुरा असर पड़ा है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -