आर्यन खान की रिहाई के लिए इस खास मंत्र का जाप कर रहे हैं उनके दोस्त

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए बुधवार के दिन बहुत विशेष है। आज बॉम्बे उच्च न्यायालय में उनकी रिहाई पर निर्णय सुनाया जाएगा। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में मंगलवार को दो दोषियों को बेल दिए जाने के पश्चात् सभी को उम्मीद है कि आर्यन खान को भी जमानत प्राप्त हो जाएगी। खान परिवार सहित आर्यन के विदेश में उपस्थित फ्रेंड उनके घर लौटने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वही खबर प्राप्त हुई है कि आर्यन खान के यूएस एवं यूके में उपस्थित दोस्त उनकी बेल के लिए विशेष मंत्र का जाप कर रहे हैं। एक अंदरुनी सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा कि आर्यन के मित्रों ने टेंशन को कम करने और उनकी बेल के लिए पवित्र Nichiren Buddhism mantra- Nam Myoho Renge Kyo का जाप किया है।  इस मंत्र को विश्व भर में भिन्न-भोंण वजहों से ग्रुप chants के लिए उपयोग किया जाता है। आर्यन खान के मित्र विश्व के अलग अलग हिस्से से आते हैं। उनके कुछ मित्रों ने साप्ताहिक आधार पर 'Nam Myoho Renge Kyo' मंत्र का जाप किया है।

वही आर्यन खान के कई फ्रेंड बहुत स्प्रिचुअल हैं। वे प्रत्येक संभव तरीके से आर्यन खान की सहायता करना चाहते हैं। उनके फ्रेंड्स में फिल्मों के विद्यार्थियों के अतिरिक्त यूएस और यूके के उभरते हुए स्वतंत्र फिल्मनिर्माता हैं। आर्यन को जबसे ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है उनके विदेश में रह रहे फ्रेंड बहुत अधिक परेशान हैं।

शादी की खबरों के बीच सामने आई कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है विक्की-कटरीना! वेडिंग लहंगा भी हुआ फ़ाइनल

10 साल पुराना है शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े का नाता, जानिए पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -