भीतर से टूट चुकी है ख्लो कार्दशियन, फ़िलहाल किसी को डेट करने के लिए तैयार नहीं
भीतर से टूट चुकी है ख्लो कार्दशियन, फ़िलहाल किसी को डेट करने के लिए तैयार नहीं
Share:

रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां ने कहा हैं कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि उन्हें प्यार में  बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से धोखा मिला हैं और वह फ़िलहाल वापस से प्यार की दुनिया में खोना नहीं चाहती हैं. वे फ़िलहाल खुद को काफी टूटा हुआ महसूस कर रही हैं. 

एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' को बताया गया हैं कि "क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद फिलहाल ले रही हैं और बेटी ट्र के साथ वह अपना खाली समय बिता रही हैं. जबकि वह ट्रिस्टन से मिले धोखे को अभी तक भूल नहीं सकी हैं और खास बात यह हैं कि इसका असर अपनी खुशी पर भी वह नहीं पड़ने दे रही हैं. 
 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, क्लोई ने ट्रिस्टन को शिद्दत से प्यार किया था और एक मौका फिर दिया, लेकिन इसके बावजूद अब यह रिश्ता अच्छे के लिए खत्म हो चुका है और इससे अभिनेत्री काफी आहत है. बताया जा रहा हैं कि क्लोई फिर से सीरियस होकर डेटिंग करने की जल्द बाजी में नहीं हैं लेकिन वह उनमें से हैं जिनके पास ढेर सारा प्यार देने के लिए है और भविष्य में किसी के भी साथ जिदंगी का लुत्फ वह लेना पसंद करेंगी. इससे पहले क्लोई ने हाल ही में कहा था कि उन्हें यह लगता है कि उन्हें बास्केटबॉल खिलाड़ियों के बजाय अकाउन्टेंट्स को डेट करना चाहिए. 

इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके छक्के, तस्वीरें ला देगी पसीना

हसीना ने दिखाया अपना किलर फिगर, देखते ही घायल हुए फैंस

डांस वीडियो शेयर कर दिशा का खुलासा, मुझे लग गई है इसकी लत

टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -