इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक
इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी क्लीवलैंड साइकिल वर्क्स ने अपनी दो बाइक्स को एक साथ भारत में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी की इन बाइक्स को Ace Deluxe और Misfit नाम दिया गया है. क्लीवलैंड कम्पनी ने Ace Deluxe बाइक की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 2.24 लाख रुपए रखी है. और Misfit बाइक की कीमत 2.49 लाख रुपए रखी है. आइए इनके बारे में अधिक जानते हैं...

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

इंजन- खास बात यह है कि क्लीवलैंड की इन दोनों मोटरासइकिल में एक ही इंजन दिया है. इनमें 229 cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया है और कार्ब्यूरेटेड इंजन भी इनमे लगाया गया है, जोकि 7,000 rpm पर 15.4 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 16 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरटे करने में सक्षम है. साथ ही इसमें  5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

बात करें ब्रेकिंग के तो इसमें क्लीवलैंड मिसफिट के अगले पहिए में 320 मिलीमीटर और रियर में 220 मिलीमीटर की डिस्क ब्रेक दी गई है. क्लीवलैंड Ace Deluxe में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 298 मिलीमीटर डिस्क ब्रेक मौजूद है. इसके अलावा आपको क्लीवलैंड Ace Deluxe में स्क्वॉयर सेक्शन सिंगल डाउनट्यूब डाउनट्यूब फ्रेम मिलेगा. बता दें कि दोनों में ही 14 लीटर का फ्यूल टैंक मौजूद है. 

यह भी पढ़ें...

भारत में लॉन्च हुई डुकाटी मॉन्सटर 797

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -