सना खान का निकाह करवाने वाला मौलाना गिरफ्तार, एक्ट्रेस हो रही ट्रोल
सना खान का निकाह करवाने वाला मौलाना गिरफ्तार, एक्ट्रेस हो रही ट्रोल
Share:

ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ धर्म का रास्ता अपनाने वाली सना खान इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. सना खान अपने निकाह के बाद से चर्चाओं में हैं और उन्हें लगातार अपने पति के साथ वेकेशन पर जाते हुए देखा जाता है. सना खान का निकाह मुफ्ती अनस से हुआ है और कुछ समय पहले ही सना खान ने खुलासा किया था कि जब वह पहली बार मुफ्ती अनस से मिली थीं तब अनस उन्हें 'बहन' कह कर बुलाते थे और वो खुद उन्हें 'मौलाना साहब' कहती थीं।

हालाँकि उसके बाद वह उनके शौहर बन गए। सना के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सना खान की ट्रोलिंग भी शुरु हो गई थी। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में यूपी एटीएस ने मेरठ से मशहूर स्कॉलर और इस्लामिक विद्वान कहे जाने वाले मशहूर मौलाना कलीम सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। आप सभी को बता दें कि मौलाना कलीम सिद्दीकी वही है जिन्होंने सना खान का निकाह करवाया था. कलीम सिद्दीकी पर अवैध धर्मांतरण के कार्य को अंजाम देने का आरोप है, जिसके लिए करोड़ों रुपयों की विदेशी फंडिंग भी होती थी।

अब जब कलीम सिद्दीकी गिरफ्तार हो गए हैं तो सना खान फिर चर्चाओं में हैं और लोग उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है जब निकाह करवाने वाला ही आरोपी है तो सना का पति भी साफ़ दिल का नहीं होगा. हालाँकि अब तक इस पर सना ने कुछ नहीं कहा है.

महाराष्ट्र में उठी सिनेमाघरों को खोले जाने की मांग, संजय राउत ने कही यह बात

Video: 'मोदी जी अमेरिका से मेरे लिए डॉलर ले आना..', PM से राखी सावंत की डिमांड

बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -