सीएम भूपेश बघेल ने असम में सक्रिय गौ सिंडिकेट के आरोपों को लेकर पीएम मोदी से कही ये बात

Feb 23 2021 01:45 PM
सीएम भूपेश बघेल ने असम में सक्रिय गौ सिंडिकेट के आरोपों को लेकर पीएम मोदी से कही ये बात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हाल ही में विधानसभा चुनाव से पहले असम के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था, उन्होंने असम में सक्रिय गौ सिंडिकेट के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। बघेल ने आगे आरोप लगाया कि असम में कई अन्य सिंडिकेट को राज्य सरकार द्वारा सुरक्षा प्रदान की जा रही है। उन्होंने ट्विटर पर ले जाकर लिखा, पीएम सर, असम आप सरकार द्वारा चलाए जा रहे गाय सिंडिकेट के बारे में @Manekagandhibjp जी की टिप्पणी का जवाब देने के लिए उत्सुकता से @sarbanandsonwal इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, बीटीडब्ल्यू, 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' के आपके नारे के खिलाफ @BJP4Assam सरकार द्वारा संरक्षित कई अन्य गिरोह हैं। 17 फरवरी को बघेल ने संवाददाताओं से कहा था कि कोयला, पत्थर, बांस, पान के पत्ते, नट और यहां तक कि मछली की आपूर्ति में भी मजबूत सिंडिकेट लगे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कथित तौर पर गायों के इलाज को लेकर असम सरकार को पत्र लिखा था।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई तेल एवं गैस परियोजनाओं का शुभारंभ किया, एक इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किया और सोमवार को असम में एक अन्य की आधारशिला रखी। एक महीने के भीतर चुनाव वाले राज्य का यह उनका तीसरा दौरा है।

पाक सांसद ने की बलूचिस्तान की 14 वर्षीय लड़की से शादी, पुलिस ने शुरू की जांच

कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा, गिरी नारायणसामी सरकार, राहुल ने पीएम मोदी पर किया वार

NASA ने शेयर की मंगल ग्रह की पहली ऑडियो और लैंडिंग का वीडियो