स्मार्टफोन खरीदने से किया मना तो 18 साल के लड़के ने कर दिया अपनी दादी का क़त्ल

Apr 18 2021 05:06 PM
स्मार्टफोन खरीदने से किया मना तो 18 साल के लड़के ने कर दिया अपनी दादी का क़त्ल

आगरा: स्मार्टफोन खरीदने से इनकार करने पर 18 साल के लड़के ने अपनी दादी की हत्या कर दी। आरोपी 10वीं क्लास का छात्र है। अलीगढ़ के पेंड्रा गांव में कथित तौर पर उसकी 60 वर्षीय दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी।मिली जानकारी के मुताबिक उसकी दादी ने उसे नया एंड्रायड फोन खरीदने के लिए पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद वह नाराज हो गया और अपने दो दोस्तों की मिलीभगत से अपराध को अंजाम दे दिया। 

घटना के बारे में चौंकाने वाली बात यह है कि घटना 2 अप्रैल को हुई थी लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई। आरोपी सचिन ने सभी को बताया कि उसकी दादी मुन्नी देवी की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। लड़के के चाचा द्वारा अपनी मां की मौत को संदिग्ध पाए जाने और हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद यह अपराध प्रकाश में आया। बाद में अचानक हुई मौत के संबंध में जांच की गई जिसमें पता चला कि सचिन के दो दोस्तों जैकी और हनी ने उसकी हत्या की है। 

पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि सचिन एक एंड्रायड फोन खरीदना चाहता था जिसके लिए उसकी दादी उसे पैसे देने को तैयार नहीं थी। हालांकि अतरौली स्टेशन हाउस के अधिकारी संजय जायसवाल ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना संक्रमित, मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

कोरोना ऐप में दो अस्पतालों ने दी गलत जानकारी, दर्ज हुई एफआईआर

भारतीय सेना के जवान ने खुद को मारी गोली, जानिए क्या है मामला?