रिलीज हुआ बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर
रिलीज हुआ बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मे सिनेमा हॉल में रिलीज नहीं हो रहीं हैं लेकिन उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जरूर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में सभी के ट्रेलर भी आजकल बेहद ही उत्साह के साथ रिलीज किये जा रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

 

आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में बॉबी देओल एक दमदार और अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए आईपीएस ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. वह बेहतरीन लग रहे हैं उनका लुक भी बड़ा बेहतरीन नजर आ रहा है. वैसे आपको पता ही होगा कि बीते ही फिल्म से 'क्लास ऑफ '83' का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। जी दरअसल उसमे बॉबी बेहतरीन दिखाई दिए थे. वैसे यही फिल्म है जिसके द्वारा बॉबी देओल डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हो चुके हैं।

इस समय बॉबी के फैंस भी उनको पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखने के लिए उत्साहित है और सभी इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बॉबी देओल की इस फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है और यह फिल्म सैय्यद युनुस हुसैन जैदी के नाम पर लिखी गई किताब पर आधारित है। इसी के साथ बात करें इस फिल्म के रिलीज के बारे में तो खबरें हैं कि यह फिल्म आने वाले 21 अगस्त को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

बिना कारण क्वारंटीइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा

भाजपा के इस नेता को कंगना ने दिया बॉलीवुड बचाने का श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -