पढ़ाई से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी
पढ़ाई से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी
Share:

कई बार हमें ऐसी घटना सुनने को मिलती है कि पढाई के प्रेशर से बच्चे आत्महत्या कर लेते है. एक बार फिर से इसी तरह की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिससे चारों तरफ हड़कंप मच गया. बताया गया कि दिल्ली से सटे नोएडा में एक छात्रा ने खिड़की की रेलिंग से लटक कर खुदकुशी कर ली. सुचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों की माने तो छात्रा नोएडा के सेक्टर-62 में अपने परिजनों के साथ रहती थी एलकॉन पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करती थी जंहा वह नौवीं क्लास की छात्रा थी. छात्रा के परिवार वालों ने उसकी मौत का आरोप स्कूल वालों पर लगाया. परिजनों का कहना है कि, उनकी बेटी नौवीं क्लास में एक बार फेल हो चुकी थी. हालाँकि, छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और न ही अभी तक छात्रा के खुदकुशी करने की वजह का पूरी तरह से खुलासा हो पाया है, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि, इससे पहले भी इस तरह के कई मामले आ चुके है. बीते कुछ दिनों पहले झारखंड की राजधानी रांची से भी एक ऐसी ही वारदात सामने आई थी. जंहा इंजिनियरिंग की तैयारी कर रही एक छात्रा ने घरवालों द्वारा पढ़ाई के लिए दबाव बनाने से तंग आकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. हालाँकि उसे बचा लिया गया था. खबरों की माने तो छात्रा ने तीन बार खुदकुशी की कोशिश की लेकिन उसे मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया.

ये भी पढ़े

पड़ोसी ने की 10 वर्षीय बच्ची की हत्या, वजह जान हो जायेंगे हैरान

बाइक सवार बदमाशों ने फेंका युवती पर एसिड

जेल में कैसे गर्भवती हो गयी अविवाहित महिला कैदी ?

मां को बताई हकीकत और फांसी लगा ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -