9th में आए कम मार्क्स तो छात्रा ने लगा ली फांसी
9th में आए कम मार्क्स तो छात्रा ने लगा ली फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से सामने आया है. इस मामले में कक्षा नौ की परीक्षा में कम नंबर आने पर छात्रा ने ऐसा कदम उठा लिया, जिससे परिवार में कोहराम मच गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्रा ने खुद को आग लगा ली है और इससे वो गंभीर रूप से झुलस गई. खबरों के मुताबिक़ उसे आगरा रेफर किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ नगर के मोहल्ला रहचटी निवासी छात्रा अचानक आग लगने से झुलस गई और परिजनों का कहना है बहनों में विवाद हुआ है इसके चलते छात्रा ने आग लगा ली.

इस मामले में इस समय लड़की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ शिकोहाबाद के मोहल्ला रहचटी निवासी प्रेमलता उर्फ बच्चू (15) बीडीएम गर्ल्स इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा है और रविवार दोपहर रसोई में खाना बना रही थी, तभी अचानक लपटों से घिर गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार परिजन उसे जिला चिकित्सालय लाए. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी ट्रामा सेंटर फिरोजाबाद रेफर कर दिया.

इस मामले में डॉक्टर ने बताया छात्रा 90 प्रतिशत झुलस चुकी है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और इसके कारण उसे आगरा रेफर कर दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के साथ आए परिजनों ने बताया कि बहनों में विवाद हो गया था, जिसके बाद छात्रा ने रसोई में जाकर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -