10वीं की कर्नाटक एसएसएलसी परीक्षा आज से, मुख्यमंत्री ने दी बधाई
10वीं की कर्नाटक एसएसएलसी परीक्षा आज से, मुख्यमंत्री ने दी बधाई
Share:

कर्नाटक माध्यमिक शिक्षा परीक्षा बोर्ड (केएसईईबी) स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) कक्षा 10 के लिए परीक्षाएं राज्य में सोमवार को शुरू हो गईं। कक्षा 10 एसएसएलसी परीक्षा लगभग 8.73 लाख छात्रों द्वारा ली जाएगी।

एक सुचारू परीक्षा प्रक्रिया की गारंटी के लिए, राज्य सरकार ने राज्य भर में परीक्षण केंद्रों में और उसके आसपास निषेधाज्ञा उपाय लागू किए हैं।

सुबह 10 बजे से.m परीक्षा स्थलों में उपस्थित होने वाले छात्र प्रवेश कर सकेंगे। परीक्षाएं सुबह 10.30 बजे.m और दोपहर 1.45 बजे के बीच होंगी.m। इस अवधि में कर्नाटक बोर्ड के पूर्व मानदंडों के अनुसार छात्रों को प्रश्न पत्र पढ़ने के लिए आवंटित किए जाने वाले 15 मिनट शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने छात्रों को उनकी परीक्षाओं से पहले शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, 'मैं उन सभी छात्रों को शुभकामनाएं देता हूं जो आज परीक्षाएं दे रहे हैं। प्रत्येक छात्र का जीवन एसएसएलसी परीक्षा पर घूमता है। हमने सभी लागू कोविड-19 सावधानियां बरती हैं और छात्रों के लाभ के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं ताकि इसे उनके लिए यथासंभव सुविधाजनक बनाया जा सके। सभी छात्रों को अपना भविष्य बनाने के लिए कक्षा में भाग लेना चाहिए और परीक्षा पास करनी चाहिए; मैं सभी छात्रों को शुभकामनाएं देता हूं "पत्रकारों से बात करते हुए, बोम्मई ने कहा।

IPL 2022: दो बार 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ चुके हैं ललित यादव, अब दिल्ली की तरफ से मुंबई को धोया

'द कश्मीर फाइल्स' का जमीनी असर, दिल्ली में बदल दिया गया इस स्कूल का नाम

बाजार में लॉन्च होते ही बढ़ सकती है महिंद्रा की इस कार की मांग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -