तमिलनाडु: दो समूहों में हुआ खुनी संघर्ष, 25 नावों और कई घरों को फूंका, हिरासत में 50 लोग

Aug 02 2020 03:34 PM
तमिलनाडु: दो समूहों में हुआ खुनी संघर्ष, 25 नावों और कई घरों को फूंका, हिरासत में 50 लोग

चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डालोर (Cuddalore) में शनिवार को एक शख्स की कथित हत्‍या के बाद बड़े पैमाने पर हिंसा भड़क गई. भीड़ ने इस हिंसा के दौरान एक नाव और दोपहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने 43 लोगों को कस्टडी में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह घटना थालंगुडा गांव की बताई जा रही है.

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में शनिवार रात दो विरोधी राजनीतिक समूहों के बीच खुनी संघर्ष के बाद से माहौल तनावपूर्ण हो गया है. इस झड़प में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं. उपद्रवियों ने इस दौरान कई नावों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया और कई घरों में तोड़फोड़ की. इस हमले के बाद से इलाके के लोगों में दहशत फ़ैल गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इलाके के दो समूहों के बीच काफी दिनों से राजनीतिक दुश्मनी चल रही थी. यह विवाद एक पूर्व स्थानीय निकाय प्रमुख के भाई के क़त्ल के बाद और भड़क गया. शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, दोनों गुटों के बीच हुई झड़प में कम से कम 25 नावों, मछली पकड़ने वाली 50 जालें, 25 दोपहिया वाहनों और चार कारों को आग लगा दी गई. इस हिंसा के दौरान कम से कम 10 घरों में तोड़फोड़ की भी खबर मिली है. चश्‍मदीदों के अनुसार उपद्रवी संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर और आग लगाकर मौके से भाग निकले.

पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुए बदलाव, जानें क्या है आज कीमत

ब्राज़ील में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक इतनी हुई मौतें

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल बोले- टेलीकॉम सेक्टर पर से टैक्स घटाए सरकार