एक ही समय पर शुरू हो सकते है ये दो धमाकेदार शो
एक ही समय पर शुरू हो सकते है ये दो धमाकेदार शो
Share:

इस बात में कोई भी दोराय नहीं है कि बिग बॉस टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी सीरियल है. हर वर्ष फैंस को इसके शुरू होने का इंतजार रहता है. इस वर्ष भी बिग बॉस 14 पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं. इस दौरान खबरें हैं कि बिग बॉस 14 के टाइम स्लॉट पर कोई दूसरा रियलिटी शो भी शुरू होने वाला है. 

बिग बॉस 14-नच बलिए में होगा क्लैश!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  नच बलिए 10 और बिग बॉस 14 का समय एक जैसा हो सकता है. स्टार प्लस नच बलिए का सीजन 10 प्लान कर कर रहे है. इसे अक्टूबर में टेलीकास्ट किया जाने वाला है. इसी स्लॉट पर कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 14 के वीकेंड एपिसोड टेलीकास्ट किए जाने वाले है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. देखना होगा कि ये खबर कितनी सही है. यदि बिग बॉस 14 और नच बलिए 10 एक ही स्लॉट पर ऑनएयर होते हैं तो दोनों शोज की TRP में तगड़ी प्रतियोगिता देखने को मिल जाएगा है. फिलहाल तो कोरोना के कारण से बिग बॉस कब से प्रारंभ होगा इस पर ही नज़रे टिकी हुई है. कई रिपोर्ट्स में बिग बॉस के अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में शुरू होने की चर्चा है कि कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सीरियल  सितंबर के आखिरी वीक में शुरू कर दिया जाएगा. 27 सितंबर को शो का प्रीमियर होगा. वहीं नच बलिए 9 काफी सक्सेसफुल था. शो को सलमान खान ने प्रोड्यूस कर रहे थे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रवीना टंडन और अहमद खान ने बतौर जज के रोल में नज़र आए थे. खबरें हैं कि सलमान खान इस बार नच बलिए 10 को प्रोड्यूस करने वाले है. चैनल किसी और प्रोड्यूसर की तलाश में लगा हुआ है. बिग बॉस 14 की बात करें तो इस बार शो में टीवी और फिल्मी सितारों के अलावा टिक टॉक स्टार्स और फेमस यूट्यूबर भी दिखाई दे सकते है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक सीजन 14 को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं.

बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान

जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंकिता की सगाई वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -