सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर पर बवाल, एक की मौत
सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर पर बवाल, एक की मौत
Share:

जबलपुर : व्हाट्स ऐप ग्रुप पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर बवाल मच गया है। इस तस्वीर के कारण मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसे एक शख्स की जान चली गई व 6 अन्य घायल हो गए। इसमें से पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सिटी एसपी इंदरजीत बलसवार ने बताया कि इलाज के दौरान उमेश वर्मा नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। कांग्रेस पार्षद जतिन राज के पक्ष के लोगों के अनुसार, इस मामले को लेकर विजय नगर पुलिस स्टेशऩ में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे लोगों के बीच पहले कहासुनी हो गई।

इसके बाद वहां खड़े एक व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया। पार्षद जतिन राज ने ही यह व्हाट्स ग्रुप बनाया था। जिसमें ग्रुप के ही एक सदस्य प्रशांत नायक ने सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर दी। इस तस्वीर में सोनिया को बर्तन धोते हुए दिखाया गया है और नीचे लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया की ये हालत कर दी है।

पहले तो इसे लेकर काफी विवाद हुआ। फिर आधी रात को अहिंसा चौक पर लोग एकत्रित हो गए और दो पक्षों के बीच तीखी बहस शुरु हो गई। तभी किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने थाने चलकर बात करने को राजी किया। थाने में बात के दौरान ही चाकू से उमेश वर्मा पर वार किया गया, जिसकी मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -