आपस में भिड़े आप और बीजेपी, केजरी ने कहा बीजेपी गुंडो की पार्टी हो गई है
आपस में भिड़े आप और बीजेपी, केजरी ने कहा बीजेपी गुंडो की पार्टी हो गई है
Share:

नई दिल्ली: विधानसभा की पक्ष-विपक्ष की लड़ाई अब दिल्ली के रामलीला मैदान तक आ पहुंची है। गुरुवार को रामलीला मैदान में तब सियासी लीला चलने लगी, जब दिल्ली के तीनों नगर निगम का एक विशेष सत्र चल रहा था। इसी दौरान अचानक हो हंगामा शुरु हो गया।

हालात इतने खराब हो गए कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षद एक-दूसरे से ही हाथा-पाई करने लगे। बवाल हाथा-पाई पर भी नहीं रुका। बीजेपी के पार्षद ने आप के पार्षद को एक जोरदार चांटा रसीद कर दिया। इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह मामला दलित की पिटाई का है।

बीजेपी जाबूझकर दलितों को निशाना बना रही है। बीजेपी गुंडो की पार्टी बन गई है। आप की टोपी को लेकर शुरु हुए इस विवाद का एक वीडियो भी जारी हुआ है। आप के निगम पार्षद राकेश कुमार टोपी पहन कर आए थे। कुछ लोगों ने उन्हें टोपी हटाने को कहा। तभी किसी ने उनकी टोपी अपने हाथ से हटा दी, जिसके बाद हाथापाई शुरु हो गई।

इसी बीच बीजेपी पार्षदनीरज गुप्ता ने राकेश कुमार को थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही इसकी तस्वीरें बाहर आई हंगामा बढ़ गया। इस पर बीजेपी ने कहा कि आप पार्षद ने अपशब्द कहे थे। केजरीवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि यह शर्मनाक है। बीजेपी गुंडो की पार्टी है।

राकेश दलित है और बीजेपी पूरे देश में दलितों पर व्यवस्थित तरीके से हमले कर रही है। आप नेता आशुतोष ने भी मामले में बीजेपी को दलित विरोधी बताते हुए निशाना साधा है। उन्होंने एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। बता दें कि यह पहली बार था जब तीनों निगमों का ज्वाइंट सेशन खुले मैदान में आयोजित किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -