भैंस से ट्रेक्टर टकराया तो दो पक्षों में हुआ खुनी संघर्ष
भैंस से ट्रेक्टर टकराया तो दो पक्षों में हुआ खुनी संघर्ष
Share:

उत्तरप्रदेश / मुजफ्फरनगर : उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर टकराव हो गया. मामूली सी बात पर उपजे विवाद में खुनी संघर्ष हो गया जिसमे दोनों पक्षों के करीब आठ लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया जिसे देखते हुए भारी पुलिसफ़ोर्स तैनात की गई. हिंसा की यह घटना मुजफ्फनगर जिले के सिंकदरपुर गांव की है.

नगर पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्र ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक ट्रैक्टर दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक व्यक्ति की भैंस गाड़ी से टकरा गया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच हिंसा भड़क गई. दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर पथराव करने लगे.जिसमें 8 व्यक्ति घायल हो गए .

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालात को काबू में किया. घायलों में से दो व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्र के मुताबिक मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हालत पर काबू पा लिया है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -