महिला कांग्रेस की बैठक में आपस में भिड़ी कांग्रेस नेत्रियां, प्रदेश महासचिव से की मारपीट
महिला कांग्रेस की बैठक में आपस में भिड़ी कांग्रेस नेत्रियां, प्रदेश महासचिव से की मारपीट
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में महिला कांग्रेस की बैठक में कांग्रेस नेत्रियां आपस में भिड़ गईं. जिसमे महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव नीना यूसुफ से भी मारपीट की गयी. यह बैठक महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारी के लिए बुलाई गयी थी. जिसमे कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता उपस्थित थी. इस बैठक में विरोधाभास के चलते पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर चला किन्तु बाद में महिलाओ में मारपीट हुई. यह पूरा घटनाक्रम प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष के सामने हुआ. जिसमे मारपीट के बाद महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव नीना यूसुफ ने कोतवाली थाने में तीन महिला कांग्रेस पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

बता दे कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा के छत्तीसगढ़ दौरे की तैयारी को लेकर बैठक बुलाई गयी थी. इस कार्यक्रम के लिए कांग्रेस भवन में बैठक में महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फुलो देवी नेताम, प्रदेश उपाध्यक्ष आभा मरकाम, उषा रज्जन श्रीवास्तव, आशा चौहान, सुधा सरोज सहित अन्य वरिष्ठ महिला कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थीं.  बैठक के दौरान पहुंचीं प्रदेश महासचिव नीना यूसुफ के साथ उषा रज्जन श्रीवास्तव, सुधा सरोज और आशा चौहान का विवाद हो गया. जिसके बाद मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गयी है.

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा 29 जून को रायपुर आ रही हैं, वे यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगी और कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेगी.

सोनिया गांधी ने कहा विचारधारा की लड़ाई है राष्ट्रपति चुनाव

कांग्रेस ने बनाई GST लागू करने के खिलाफ बैठक की रणनीति

सुषमा ने किया मीरा कुमार पर वार तो भड़की कांग्रेस

NDA पर अघोषित आपातकाल का आरोप लगाने वाले करें आपातकाल में अपनी भागीदारी का मंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -