लखीमपुर हिंसा: मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को राहत नहीं, कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर भेजा

लखनऊ: लखीमपुर खीरी कांड के प्रमुख आरोपी आशीष मिश्रा को अदालत से कोई राहत नहीं दी गई है. कोर्ट ने आशीष मिश्रा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. बता दें कि आशीष मिश्रा को लेकर कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है. आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को पद से बर्ख़ास्त किए जाने की मांग की जा रही है.

बता दें कि लखीमपुर खीरी में पिछले सप्ताह हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को CJM कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने आशीष को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. अब अगले तीन दिनों तक SIT आशीष से और ज्यादा पूछताछ कर सकेगी. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मौन व्रत के लिए लखनऊ हजरतगंज में गांधी प्रतिमा पहुंच गई हैं. उनके साथ वहां सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हैं. प्रियंका का मौन व्रत आरंभ हो चुका है. कांग्रेस पार्टी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त करने की मांग कर रही है.

इससे पहले कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस की ओर से कहा गया कि आशीष मिश्रा से केवल 12 घंटे पूछताछ हो पाई है, जिसमें उसने जवाब नहीं दिए. इसलिए उनको 14 दिन की पुलिस कस्टडी चाहिए. वहीं आशीष के वकील ने कहा कि पुलिस पर आशीष से पूछने के लिए केवल 40 ही सवाल थे, जिन्हे पूछ लिया गया था. आशीष के वकील ने कहा कि 12 घंटे की सुनवाई में केवल एक बार पानी दिया गया था. बिना ब्रेक के निरंतर सवाल पूछे जाते रहे जिनके जवाब दिए गए.

दक्षिण केरल और कर्नाटक में 100 रुपये प्रति लीटर के पार पंहुचा डीजल

पीएम मोदी ने कहा- "हम अंतरिक्ष युग की ओर बढ़ रहे हैं, भारत को पीछे नहीं...."

दक्षिण कोरिया के विदेश मंत्री जी20 बैठक में लेंगे भाग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -