चीफ जस्टिस ने चारों जजों से की मुलाक़ात
चीफ जस्टिस ने चारों जजों से की मुलाक़ात
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट में जारी गतिरोध को सुलझाने के प्रयास के तहत खबर आ रही है कि आज मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यह मुलाकात लगभग 15 मिनट तक चली. कहा जा रहा है कि चीफ जस्टिस मिश्रा की ओर से इसे संवादहीनता दूर करने की एक कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार उन्होंने चारों नाराज जजों से मामले को सुलझाने के लिए 15 मिनट तक चर्चा की. वहीं अटॉर्नी जनरल के. के. वेणुगोपाल ने कहा कि अगले दो तीन दिन में यह मामला पूरी तरह सुलझा लिया जायेगा. जबकि बार काउंसिल ऑफ इंडिया इसी बात पर कायम है कि अब कोई संकट नहीं है.

गौरतलब है कि न्यायमूर्ति जे. चेलमेश्वर, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति मदन बी लोकूर और न्यायमूर्ति कुरियन जोसेफ ने 12 जनवरी को भारतीय न्यायपालिका के अब तक के इतिहास में पहली बार अप्रत्याशित कदम उठाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा पर मुकदमों के आवंटन के अलावा अन्य विभिन्न मुद्दों को लेकर उन पर गंभीर आरोप लगाये थे.इस घटना से पूरे देश में हड़कंप मच गया था.

यह भी देखें 

CJI ने गठित की संवैधानिक पीठ, सवाल करने वाले चार जजों को जगह नहीं.

बार काउंसिल ने किया जजों के बीच विवाद सुलझने का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -