नागरिक अधिकारियों ने रिहायशी कॉलोनियों में अवैध रैम्प को किया ध्वस्त
नागरिक अधिकारियों ने रिहायशी कॉलोनियों में अवैध रैम्प को किया ध्वस्त
Share:

हैदराबाद: शादनगर नगर निगम के अधिकारियों ने शनिवार को नोबल पार्क और ऑफिसर्स कॉलोनी में घरों के बाहर अवैध रैंप को ध्वस्त कर दिया, जो न केवल नालियों को अवरुद्ध कर रहा था और साथ ही सार्वजानिक सड़कों को भी प्रभावित कर रहा था बल्कि सार्वजनिक सड़कों पर भी अतिक्रमण करता है। कस्बे में सड़क किनारे अतिक्रमण प्रचलित है, विशेषकर आवासीय क्षेत्रों में जहां निवासी पार्किंग के लिए जगह बनाने के लिए रैंप का निर्माण करके अपने घरों के फाटकों का विस्तार करते हैं।

गृहस्वामी ने नगर निगम के कर्मचारियों को रोकने का प्रयास किया तो स्थिति तनावपूर्ण हो गई। हालांकि, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वे शांत रहे इस बीच, स्थानीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों पर रिश्वत लेने और मध्यमवर्गीय परिवारों को परेशान करने का आरोप लगाया।

उन्होंने यह जानने की कोशिश की कि अधिकारियों को आवासीय कॉलोनियों में अतिक्रमण हटाने में दिलचस्पी क्यों थी, मुख्य सड़कों को छोड़कर, जिन पर भारी अतिक्रमण किया गया था। निवासियों ने शादनगर मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम के अधिकारियों को भी चुनौती दी। इस अवसर पर बोलते हुए नगर आयुक्त लावण्या ने कहा कि उन्हें कॉलोनियों में 30 फीट और 40 फीट की सड़कों पर अतिक्रमण करने की शिकायतें मिलीं और इसलिए उन्हें ध्वस्त कर दिया गया. उन्होंने यह भी कहा कि किसी को भी सार्वजनिक संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और यदि अधिकारियों को इस तरह के अवैध अतिक्रमणों का पता चलता है।

MP: नो-पार्किंग में खड़ी बाइक का चालान काटने पर सब-इंस्पेक्टर को घोंपा चाकू

प्रेमिका ने गुस्से में कहा- जा मर, प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

कोलकाता पॉर्न रैकेट के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -