Citroen C5 Aircross : कंपनी ने टाला लॉन्च, जानें संभावित फीचर
Citroen C5 Aircross : कंपनी ने टाला लॉन्च, जानें संभावित फीचर
Share:

भारत में जारी लॉकडाउन के बीच Groupe PSA ने घोषणा की है कि वह भारत में अपनी Citroen C5 Aircross को अब अगले साल लॉन्च करेगी. इससे पहले कंपनी इस प्रीमियम एसयूवी को इस साल के अंत में लॉन्च करने जा रही थी. Citroen C5 Aircross का मुकाबला Jeep Compass और Hyundai Tuscon से होगा. C5 Aircross EMP2 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और भारत में इसे 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारा जाएगा जो 131 PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

ग्राहकों के लिए Citroen C5 Aircross एक आधुनिक लुक्स के साथ आएगी और इसमें मल्टी-टायर सेट की LED लाइट्स दी गई है और कंपनी इसमें 19-इंच के एलॉय व्हील्स दिए हैं. इसके साथ ही इसमें एयरडंप्स डोर गार्ड्स और LED टेललैंप्स दी गई है. इसके साथ ही यह एसयूवी एक अपमार्केट एसयूवी के साथ आएगी और इसमें लंबी फीचर्स की लिस्ट दी जाएगी. इसके साथ ही इसमें एक पैनोरामिक सनरूफ, 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक हाई डेफिनेशन 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और फोल्डिंग रियर सीटों के साथ रिक्लाइनिंग फीचर दिया जाएगा. हालांकि, भारत में आने वाले मॉडल में छोटे साइज के रिम्स दिए जा सकते हैं.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि फ्रांस की कार निर्माता कंपनी भारतीय बाजार में CK बिरला ग्रुप के साथ लॉन्ग-टर्म पार्टनरशिप के साथ आती है, जिसके चलते भारतीय बाजार में यह अपने वाहन बेच सकेगी. दोनों कंपनियों ने देश में एक असेंबली प्लांट संचालित करने और सभी राज्यों में वितरित करने के लिए एक ज्वाइंट वेंचर का गठन किया है. इसके अलावा दूसरे ज्वाइंच वेंचर में Avtec लिमिटेड के साथ साझेदारी में Groupe PSA, पावरट्रेन का प्रोडक्शन और सप्लाई करेगा.

मारुति सुजुकी लायी स्पोर्ट कार, 8 सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ़्तार

Honda अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने जल्द लांच करेगी ये दमदार SUV , जाने फीचर्स

हीरो बाइक लवर्स यहां दे ध्यान, कही आपकी पसंदीदा बाइक तो नही हो गई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -