Citroen e-C4 इलेक्ट्रिक कारें इस महीने की जा सकती है लॉन्च
Citroen e-C4 इलेक्ट्रिक कारें इस महीने की जा सकती है लॉन्च
Share:

Citroen ने घोषणा की है कि वह 300 नए e-C4 100 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ Onto, एक सर्व-समावेशी इलेक्ट्रिक कार सदस्यता सेवा प्रदान करेगा। अक्टूबर से, ग्राहक नए घोषित इलेक्ट्रिक वाहन खरीद सकेंगे। ऑटोमोबाइल टॉप-ऑफ-द-लाइन और बेस्ट-सेलिंग 'शाइन प्लस' ट्रिम में उपलब्ध होंगे।

Onto, जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था, ग्राहकों को एक सदस्यता-आधारित इलेक्ट्रिक वाहन स्वामित्व अनुभव प्रदान करता है। तब से, इस सेवा के 3,000 से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हो गए हैं, जिनमें से सभी जल्द ही Onto योजना के माध्यम से नए Citroen e-C4 को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। ईवी के साथ, कंपनी अपने ग्राहकों को 1000 मील प्रति माह बीमा, सर्विसिंग और रखरखाव, और 11,000 से अधिक बिंदुओं पर चार्ज करने की पेशकश करने का दावा करती है।

ओंटो के सीईओ और सह-संस्थापक रॉब जॉली ने कहा: "सिट्रॉन एक शानदार ब्रांड है और हम अपने ग्राहकों के लिए अपना नया ई-सी 4 पेश करने में सक्षम हैं। सिट्रोएन की प्रत्येक कार का इलेक्ट्रिक मॉडल प्रदान करने की रणनीति जो वे बनाती हैं, ईवी उद्योग के लिए एक अच्छा कदम है। जब हम अपनी कार चुनने की बात करते हैं तो हम अपने ग्राहकों को लचीलापन और पसंद प्रदान करना पसंद करते हैं और हम इस नए मॉडल को ऑनबोर्ड लाने के लिए उत्साहित हैं - एक जो हमें यकीन है कि एक लोकप्रिय अतिरिक्त होगा।

2025 तक, Citroen ने अपने सभी वाहनों के विद्युतीकृत संस्करण उपलब्ध कराने की योजना बनाई है। कहा जाता है कि नया ई-सी4 कंपनी के विद्युतीकरण योजना के केंद्र में है। छोटा हैचबैक 50kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस है जो 136hp और 260Nm इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देता है। कहा जाता है कि बैटरी पैक 217 मील (WLTP) तक की पूरी चार्ज रेंज प्रदान करता है और CCS फास्ट चार्जिंग से लैस है।

सीएम अमरिंदर की कुर्सी को ख़तरा, आज होगी अहम बैठक

फिर तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, 24 घंटे में 35 हजार से अधिक मामले आए सामने

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ शुरू की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -