इंडिया-स्पेक सी5 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने के लिए है तैयार
इंडिया-स्पेक सी5 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने के लिए है तैयार
Share:

सिट्रोन 1 फरवरी, 2021 को इंडिया-स्पेक सी5 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी को प्रकट करने के लिए तैयार है। फ्रांसीसी कार निर्माता ने विवरण की पुष्टि की है और यह मॉडल इस साल मार्च तक बिक्री पर चला जाएगा। मूल रूप से 2020 में देश में आने के लिए निर्धारित, नई Citroen C5 महामारी के कारण देरी हो गई। नई पेशकश में जीप कंपास, हुंडई टक्सन, स्कोडा कारोक़ और सेगमेंट में पसंद का मुकाबला होगा।

सिट्रोन तमिलनाडु में अपने तिरुवल्लूर संयंत्र में इस पेशकश को स्थानीय रूप से इकट्ठा करेगा और कीमतों में ₹ 25 लाख (एक्स शोरूम) के आसपास शुरू होने की उम्मीद है। C5 एयरक्रॉस आराम के आसपास केंद्रित किया जा रहा है, जो अपने १०० साल पुराने इतिहास पर ऑटोमेकर का प्रमुख बिक्री बिंदु रहा है। कार भी बंपर्स और लाल हाइलाइट्स के साथ पक्षों पर चंकी काले क्लैडिंग के साथ आता है जो अलग और समकालीन दिखते हैं। 

रियर में सिग्नेचर पैटर्न के साथ एलईडी टेललाइट्स और एक ब्लैक-आउट सी-पिलर भी है जो फ्लोटिंग रूफ इफेक्ट को बख्शी है । सिट्रोन C5 एयरक्रॉस पर पावर 2.0-लीटर डीजल इंजन से आएगी जो 177 बीएचपी और 400 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है, जबकि 8-स्पीड टॉर्क कनवर्टर के साथ जोड़ा जाता है। 

दिसंबर में एक साल के उच्च स्तर पर पहुंची भारत के ईंधन की मांग

मुकेश अंबानी को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दुनिया के सबसे 10वें अमीर शख्स

मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -