आधिकारिक तौर पर Citra बना पहला 3DS एमुलेटर

आधिकारिक तौर पर Citra बना पहला 3DS एमुलेटर

एंड्रॉइड एमुलेटर के लिए कोई अजनबी नहीं है , और प्ले स्टोर पर उनमें से अधिक हैं जहां आप एक छड़ी को हिला सकते हैं। वहीं यह इसके लिए एक शानदार मंच है, यह देखते हुए कि इन दिनों कुछ फोन कितने शक्तिशाली हैं और अन्य परिधीयों के साथ एंड्रॉइड कितना लचीला है। वहीं तो निश्चित रूप से यह एक नहीं दिमाग है कि हम अंत में Android पर Nintendo 3DS के लिए एक एमुलेटर मिल रहा है।इसके अलावा Citra एमुलेटर लगभग कुछ समय के लिए रहा है, कम से कम पीसी की तरफ। एक Android संस्करण को पहले से अधिक चित्रित किया गया है|

लेकिन कुछ प्रदर्शन समस्याओं और अन्य समस्याओं और मुद्दों के साथ। यह बिल्ड सिट्रा टीम की पहली आधिकारिक रिलीज़ है जिसे वे प्ले स्टोर पर लॉन्च करने के लिए वैध रूप से खुश हैं।एंड्रॉइड पर Citra के इतिहास का विस्तार करने वाला एक पूरा ब्लॉग पोस्ट है, जिसमें कुछ अनौपचारिक बंदरगाह भी शामिल हैं और कैसे विकास पाइपलाइन को अपने समर्थित प्लेटफ़ॉर्म सूची में लाने और बदलने के लिए वर्षों में बदल गया है, लेकिन ध्यान रखें कि ये अभी भी अपेक्षाकृत नए हैं एमुलेटर की दुनिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आप खेल को अच्छी तरह से चलाने के लिए कुछ गंभीर हॉर्सपावर चाहते हैं।सिट्रा टीम कम से कम स्नैपड्रैगन 835 सीपीयू की सिफारिश करती है , और क्वालकॉम प्रोसेसर मीडियाटेक या हुआवेई के अन्य चिप्स से बेहतर किराया देने वाले हैं। इसके साथ ही एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ सबसे कम सॉफ्टवेयर है जो वे आपको चलाने की सलाह देते हैं, और असमर्थित डिवाइस स्पष्ट रूप से प्रदर्शन समस्याओं या अन्य ग्राफिकल मुद्दों में चला सकते हैं। अनुकरण एक चंचल बात है, और अधिक उपरि हमेशा पसंद किया जाता है।

नए अंदाज में आ रहा है दिल दोस्ती और डांस, अब नहीं होंगे बोर

कृष्णा की ग्वालिनों संग शुरू हुई रासलीला

लॉकडाउन के दौरान एक हादसे का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश, देखिये तस्वीर