सीआईएसएफ अफसर ने किया हवाई फायर
सीआईएसएफ अफसर ने किया हवाई फायर
Share:

नई दिल्ली : छोटी सी घटना कब बड़ा रूप ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक वाकया सोमवार रात को राष्ट्रीय राजधानी के मेट्रो स्टेशन में दो समूहों के बीच झड़प के बाद हुआ. जिसमें कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मीके साथ ही अन्य सुरक्षाकर्मियों की पिटाई कर दी. इस पर सीआईएसएफ के एक अधिकारी को हवा में फायरिंग करना पड़ी.

मिली जानकारी के अनुसार हुआ यूँ कि सोमवार रात करीब 8:20 बजे मेट्रो स्टेशन के टिकट काउंटर पर दो लोगों के बीच बहस हो गई, तो सीआईएसएफकर्मी दोनों को नियंत्रण कक्ष में ले गये जहां उनसे गडबड़ी फैलाने पर जुर्माना देने को कहा. इसके बाद वजीरपुर निवासी17 वर्षीय एक युवक ने अपने साथियों को स्टेशन पर बुलाया. स्टेशन पहुंचे करीब 20 लोगों ने कथित तौर पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल एम एल मीणा की पिटाई कर दी,जो उन दोनों को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन ले जा रहा था. 

सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया कि शरारती तत्वों ने सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद उमर का गिरेबान भी पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए हवा में गोली चलाई. हालाँकि इस घटना से अफरातफरी की स्थिति बन गई लेकिन मेट्रो सेवा प्रभावित नहीं हुई. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई के तहत सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.

यह भी देखें

लाखों की ठगी का शिकार हुए मोबाईल विक्रेता

विदेशी महिला से दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -