CISCE results 2018 - 12वीं में तम्मना दाहिया ने टॉप कर देश में दूसरा स्थान बनाया

सीआईएससीई ने सोमवार को कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित करने के साथ ही देशभर में दूसरा स्थान पर टॉप करने वाली तमन्ना दहिया का भी नाम उजागर कर दिया है. इस बार देश में सीआईएससीई के नतीजों में देहरादून के स्कूल्स टॉप पोज़िशन में है. सोमवार शाम करीब पौने चार बजे सीआईएससीई बोर्ड के नतीजे आने के साथ ही मेरिट लिस्ट भी जारी की गई जिसमे वेहलम गर्ल्स स्कूल की तम्मना दाहिया ने 12वीं में प्रदेश में टॉप करने के साथ ही देशभर में दूसरा स्थान बनाने का मुकाम बनाया है. इस परीक्षा में तमन्ना को 99.25 फीसदी अंक प्राप्त हुए हैं.

इसके साथ ही इसी स्कूल में उनके साथ पढने वाली पूर्वी पारक और दिया आनंद ने भी 98.25 फीसदी अंक प्राप्त किए हैं. वहीँ दूसरी और मसूरी में सेंट जॉर्ज कॉलेज, वाइनवर्ग एलन तथा जीएनएफसी स्कूल का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा है. इस बार सीआईएससीई में 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम में देहरादून के सभी स्कूलों ने बहुत ही प्रदर्शन किया है. 


वहीं 10वीं में ब्राइटलैंड स्कूल के आर्यमान मिहिर सेठ  ने इस वर्ष 98% अंक प्राप्त करने का गौरव हासिल किया है तथा इस उपलब्धि के साथ ही उन्होंने ब्राइटलैंड स्कूल में टॉप थ्री पोज़िशन बनाई है. 

टिहरी बस हादसा :ब्रेक फेल होने के कारण बारातियों से भरी बस पलटी, तीन बाराती घायल

बद्रीनाथ यात्रा पर बरसी खतरों की बारिश, तत्काल रोकी गई यात्रा

देहरादून नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने की तैयारियां तेज़, कार्यकर्ताओं को विशेष निर्देश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -