CISCE results 2018 -आईजी दीपम सेठ के बेटे ने 98% अंक लाकर बढ़ाया मान

सोमवार को उत्तराखंड में CISCE results 2018 के रिजल्ट घोषित किये गए जिसमे वहां के पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था दीपम सेठ के बेटे ने 98% अंक लाकर परिवार का मान बढ़ाने के साथ ही ब्राइटलैंड में तीसरा स्थान हासिल किया है. हाईस्कूल रिजल्ट्स में बेटे के अच्छे प्रदर्शन से आईजी समेत परिवार के सभी सदस्यों में खुशी का माहौल है. अपने बेटे कि इस उपलब्धि के लिए परिवार के सदस्यों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई .

बता दें कि आईजी दीपम सेठ के बेटे आर्यमान मिहिर सेठ इस वर्ष CISCE results 10वीं में ब्राइटलैंड स्कूल में टॉप थ्री पोज़िशन में आए है साथ ही अगर परीक्षा में उनके नंबर्स कि बात कि जाए तो आर्यमन मिहिर सेठ को कम्प्यू्टर में 100 में से 100 नंबर और हिंदी, गणित, सामाजिक विज्ञान व विज्ञान में 100 में से 99 नंबर तथा अंग्रेजी में 93 नंबर आए हैं. परीक्षा में अपने बेटे के अच्छे प्रदर्शन से आईजी दीपम सेठ व परिवार के सभी सदस्य काफी खुश हैं. 


बता दें कि आर्यमान मिहिर सेठ अपनी इस कामयाबी को और आगे ले जाना चाहते है और उनका मकसद आईआईटी से इंजीनियिरंगकरने का है. आर्यमन को जूनियर नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगता में दो मेडल विजेता होने के साथ ही रेड बेल्ट और नेशनल लेवल पदक विजेता भी हैं.

देहरादून नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने की तैयारियां तेज़, कार्यकर्ताओं को विशेष निर्देश

बद्रीनाथ यात्रा पर बरसी खतरों की बारिश, तत्काल रोकी गई यात्रा

टिहरी बस हादसा :ब्रेक फेल होने के कारण बारातियों से भरी बस पलटी, तीन बाराती घायल

इस वजह से थराली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रो.जीतराम है सबसे आगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -