सामने आया सर्कस का मोशन पोस्टर
सामने आया सर्कस का मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशकों में शुमार रोहित शेट्टी धमाकेदार एक्शन मूवी के साथ ही जबरदस्त कॉमेडी ड्रामा मूवीज बनाने के लिए भी जाने जाते हैं। गोलमाल सीरीज  जैसी डबल कॉमेडी डोज मूवी देने के उपरांत अब रोहित शेट्टी अपनी आगामी 'सर्कस' से एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हो चुके है अब उन्होंने अपनी इस मूवी का मोशन पोस्टर भी रिलीज भी किया जा चुका है। जिसमें कलाकारों के चेहरे पर बने हाव भाव देखने से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म भी लोगों को खूब हंसाने वाली है।

रोहित शेट्टी ने 'सर्कस' का जो मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, उसमें रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, मुरली शर्मा, दिग्गज अभिनेत्री सुलभा आर्या समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मजेदार अंदाज में दिखाई दे रहे है इस पोस्ट को रिलीज करते हुए रोहित शेट्टी ने यह भी बता दिया है कि एक हफ्ते बाद 'सर्कस' का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। फिलहाल आप भी मिलिए रोहित शेट्टी की सर्कस फैमिली से।

 

बात की जाए  मूवी की तो 'सर्कस' की तो इसकी कहानी 1982 में संजीव कुमार और देवेन वर्मा की फिल्म 'अंगूर' से ली गई है।  जो कि शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित है। 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी गेस्ट अपीरियंस में रहेंगे। फिल्म सर्कस एक पारिवारिक मनोरंजन मूवी है। मेकर्स ने इसे क्रिसमस की छुट्टियों के मौके पर रिलीज करने का निर्णय कर लिया है। यह फिल्म क्रिसमस के दो दिन पहले यानी 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोनों ही डबल रोल में दिखाई देने वाले है । 

विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -