बेटे की खतना करने पर मुस्लिम पत्नी से भिड़ा हिन्दू पति
बेटे की खतना करने पर मुस्लिम पत्नी से भिड़ा हिन्दू पति
Share:

खरगोन. बुधवार रात सोया प्रदेश कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के खरगोन के जिला हॉस्पिटल में एक मुस्लिम पत्नी और हिंदू पति की आपस में भिड़ंत हो गई. और इस भिड़ंत में युवक की पत्नी के मायकेवालों ने युवक की जमकर पिटाई कर डाली. इस विवाद का कारण उनके बेटे का खतना बताया जा रहा है. दरअसल हिंदू पति का कहना है कि उसकी मर्जी के बगैर मुस्लिम धर्म मानने वाली उनकी पत्नी ने बच्चे का खतना करवा दिया है. और पति ने अपनी पत्नी की इस हरकत की शिकायत थाने में भी की है.

खरगोन के सुखपुरी इलाके में रहने वाले सुरेश नारायण विश्वकर्मा ने परवीन नाम की महिला से विवहा किया था. उसने बताया कि दो महीने पहले उनके यहाँ एक बेटा हुआ था. और पत्नी तब से बेटे के साथ मायके में ही रह रही है. बुधवार को सुरेश पत्नी के मायके उससे मिलने गया. वहां से पत्नी और अपने बच्चे को लेकर वह थाने पहुंचा. उसकी शिकायत के बाद यहां से एक कॉन्स्टेबल की निगरानी में बच्चे को मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेजा गया. सुरेश और परवीन भी उसके साथ ही वह मौजूद थे.

जैसे ही दोनों अस्पताल पहुंचे, वहां पर परवीन के मायके से 15-20 लोग आ गए और बच्चे को लेकर जाने की कोशिश करने लगे. सुरेश अपने बच्चे को अपने साथ रखना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी. और पत्नी के मायके से आए लोगों ने सुरेश की पिटाई कर दी. वे उसके बच्चे को साथ ले गए. पत्नी भी मायके चली गई. इस घटना के विषय में टीआई ब्रजेश मालवीय ने बताया कि मामले की शिकायत अभी दर्ज नहीं हुई है. सुरेश अपने बच्चे को लेकर थाने आया था. बच्चे की हालत नाजुक थी जिसे देखते हुए उसे पहले जिला अस्पताल पहुंचाया गया था यह एक पारिवारिक विवाद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -