सर्किट का दिमाग खिसका, पीएम मोदी के बारे में बोली ये बातें!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 रुपये के मौजूदा नोट पर बैन लगाने के फैसले की सराहना बाॅलीवुड के कलाकार कर कर रहे हैं। बता दें, अमिताभ बच्चन से शाहरुख खान तक ने मोदी सरकार के इस फैसले की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। इधर, बाॅलीवुड के सर्किट यानि अरशद वारसी ने पीएम मोदी के इस फैसले के खिलाफ आवाज उठाई है। अभिनेता अरशद वारसी ने ट्वीट कर 500 और 1000 रुपये के नोट पर लगे बैन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने ने ट्वीट कर कहा, इकॉनोमिक ऑफेंसेस विंग ने मेरे टैक्स जमाकर कमाए गए मेहनत के पैसों को मेरे बैंक अकाउंट से निकाल लिया और मैं इस बारे में कुछ नहीं कर पाया। उन्होंने आगे कहा, मोदीजी अगर आप सच में देश में कुछ सकारात्मक बदलाव करना चाहते हैं, तो एकतरफा कानून को बदलें। उन्होंने पीएम से सवाल किया क्या मुझे टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई मेरी व्हाइट मनी वापस मिल सकती है?

असल में अरशद कुछ ज्यादा ही नाराज थे। इसलिए उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, एक बेईमान कंपनी को सरकार देश में व्यापार करने की इजाजत दे देती है और टैक्स भरने वाले आम लोगों को इसका हर्जाना भुगतना पड़ सकता है। आखिर न्याय कहां है? अरशद वारसी इस पूरे मुद्दे पर इतने ज्यादा नाराज हैं कि उन्होंने आखिर में ट्वीट कर लिखा, मोदी जी आप कुर्सी पर बैठकर मौज लें, लेकिन ईमानदारी से टैक्स भरने वालों को अपना पायदान बनाना बंद करें।

अरशद के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी करनी शुरू कर दी है।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -