आज से देश के इन राज्यों में खुले मल्टीप्लेक्स, दिखाई जाएंगी यह फ़िल्में

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में आज यानी शुक्रवार से मल्टीप्लेक्स खुल गए हैं। जी हाँ, आज से कई प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस ने अपने स्क्रीन री-ओपन करने का एलान कर दिया है। इस बारे में संचालकों का कहना है कि पिक्चर के शौकीनों को अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। आज से 50 फीसद क्षमता के साथ दोनों मल्टीप्लेक्स खोल दिए गए हैं। बताया जा रहा है इनमें चलाए जाने वाले सिनेमा के प्रोग्राम जल्द ही तय किये जाने वाले हैं। वहीँ उमराव, क्राउन मॉल, रिवर साइड, फिनिक्स प्लाजियों एवं वन अवध गोमतीनगर में सिनेमा चलाए जाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

वहीँ दूसरी तरफ पीवीआर ने एक बयान में कहा, 'उसके सिनेमाघरों का परिचालन 30 जुलाई से उन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फिर से शुरू हो जाएगा, जिन्होंने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।' आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों में बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होनी है। तो अब हॉलीवुड और रीजनल फिल्में ही दिखाई जाएंगी। इस लिस्ट में ''द सुसाइड स्क्वाड'' (5 अगस्त), ''मॉर्टल कोम्बैट'' (30 जुलाई) और ''द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डेविल डू इट'' (13 अगस्त) समेत कई फिल्में शामिल हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में लगातार गिरावट हो रही है और इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे कई राज्यों ने सिनेमा हॉल में संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। आज से मल्टीप्लेक्स खुल गए हैं। वहीँ अगर हम राजधानी दिल्ली के बारे में बात करें तो यहाँ सिनेमाघरों को 1 अगस्त यानी सोमवार से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खोलने की अनुमति दी गई है।

भाजपा MLA ने ममता को बताया लंकिनी, कहा- नाश करने वाला जन्म ले चुका है...

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड में स्पाइक की जांच के लिए केरल में उच्च स्तरीय टीम को किया तैनात

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विद्या दीवेना के लिए इतने करोड़ रूपए का किया समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -