इस साल सिने प्रेमियों का बढ़ेगा मजा, रिलीज होगी ये दो बड़ी फ़िल्में
इस साल सिने प्रेमियों का बढ़ेगा मजा, रिलीज होगी ये दो बड़ी फ़िल्में
Share:

मार्वल स्टूडियोज आने वाले दो सालों में कई बड़ी मूवी को रिलीज करने की योजना बना रहे है। मार्वल स्टूडियोज की कुछ फिल्मेंरिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं जबकि कुछ मूवी प्रोजेक्ट पर अब भी काम किया जा रहा है। कोविड महामारी के चलते बीते 2 वर्षों में मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) के बैनर तले बनने वाली मूवीज की रिलीज की तारीखों में कुछ परिवर्तन देखने के लिए मिले है। मार्वल स्टूडियोज ‘थॉर- लव एंड थंडर’ (Thor: Love And Thunder) के अलावा ब्लैक पैंथर और ऐंटमैन फ्रैंचाइजी की कई फिल्मों को रिलीज करने वाला है। ये मूवी आने वाले वर्ष तक रिलीज  कर दी जाएगी। बहरहाल, हम आपको मार्वल स्टूडियोज की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड मूवीज के बारें में बताने जा रहे है।

‘थॉर- लव एंड थंडर’: मार्वल सिनेमेटिक स्टूडियो की आगामी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ रिलीज करने की योजना बना चुके है। यह मूवी विश्व स्तर पर 8 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है। लेकिन भारत में ये फिल्म एक दिन पहले यानी 7 जुलाई, 2022 को रिलीज कर दी जाएगी। मूवी में ब्लॉकबस्टर जोड़ी क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन की जोड़ी भी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाली है। नताली पोर्टमैन ताकतवर थॉर की भूमिका अदा करने वाली है और क्रिस हेम्सवर्थ ने भटकते हुए ओडिन्सन के रोल में होने वाले है। फिल्म में विलेन ‘गोर’ की पहली झलक देखने को भी मिलेगी, जो गॉड ऑफ बुचर के रोल में दिखाई देने वाले है।

‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’: मूवी ब्लैक पैंथर के ऑरिजनल एक्टर- चैडविक बोसमैन के देहांत के उपरांत ‘ब्लैक पैंथर: वका फॉरएवर’ में उनकी बहन (लेटिटिया राइट) एक बड़ी भूमिका निभाती दिखाई देने वाली है। वहीं, टेनोच हर्टा को ओपोजिट रोल में देखा जाएगा। यह मूवी 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई जा चुकी है।

पॉटी खाने वाले बयान पर ट्रोल हुई किम, ट्रोलर्स ने कहा- "ये तो दिमागी मरीज है..."

किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -