दुखद खबर, नही रहे CID के ACP प्रद्युमन
दुखद खबर, नही रहे CID के ACP प्रद्युमन
Share:

टेलीविजन का सबका चहेता क्राइम थ्रिलर शो 'सीआईडी' के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो की आज भी लोगो को अपना दीवाना बनाये हुए है. पता चला है कि, ‘सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन अब हमारे बीच नहीं रहे है. आपको बता दे कि इस किरदार को अभिनेता शिवाजी साटम निभाते आ रहे थे. खबरी ने बताया है कि एसीपी प्रद्युमन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. अभिनेता जो की अपने इस सीरियल के कारण लोगो के बीच में इतने प्रसिद्ध हो गए थे की वे अब प्रद्युमन के नाम से ही लोगो के बीच पहचाने जाने लगे.

इससे पहले कि आप इस समाचार को सच माने हम आपको बता दें कि यह वास्तविकता नहीं है बल्कि शो सीआईडी का दृश्य है जिसमें यह सब दिखाया जाएगा. सोमवार 26 दिसंबर को ऑन एयर होने वाले एपिसोड में यह दृश्य दिखाया जाएगा.  उनकी मौत की वजह बनेगी दिल का दौरा. उनकी मौत के साथ ही इस शो में उनका किरदार हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा.

चर्चा तो यह भी सुनने को मिल रही है की 2017 जनवरी के प्रथम सप्ताह में पिछले 18 सालों से लगातार प्रसारित हो रहे सोनी टीवी के शो ‘सीआर्ईडी’ को बंद किया जा सकता है इसके पीछे का कारण है शो के सितारों का भारी भरकम मेहनताना जिसके कारण शो के निर्माता तथा चैनल वालो के हाँथ पांव फूल रहे थे. अभी वैसे भी इसकी कोई आधिकारिक बयान नही आया है. वैसे भी सीआईडी सोनी टीवी चैनल का सबसे मशहूर और लोकप्रिय शो है.

 बर्थडे पार्टी में मलाइका-लूलिया का जुदा अंदाज....

 OMG : वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर देख हर कोई हैरान....

 तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -