टीवी की CID टीम ने सॉल्व किया था असली की चोरी का केस
टीवी की CID टीम ने सॉल्व किया था असली की चोरी का केस
Share:

देश में जब क्राइम सीरियल या फिर कॉप शो की बात आती है तो सीआईडी को हमेशा सबसे ऊपर रखा जाता है क्योंकि इस शो ने हर मायने में इतिहास रचा था. वहीं ये शो सबसे लंबे वक्त तक चला भी और इसने लगातार दर्शकों के दिलों को भी जीता. इसके साथ ही अब उसी शो को कोरोना के बीच फिर दर्शकों के बीच परोसा जा रहा है. वहीं सीआईडी की जान हमेशा से तीन किरदार थे. वहीं एसीपी प्रद्युमन, इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत. इन तीनों ने मिलकर हर मुश्किल केस को आसान बना दिया था. इसके साथ ही इनको देख हमेशा ऐसा ही लगता है कि यदि ऐसे कॉप सच में होते तो देश में हर क्राइम चुटकियों में सॉल्व हो जाता.वैसे सीआईडी सीरियल में तो एसीपी प्रद्युमन ने मुश्किल से मुश्किल केस सुलझाएं ही हैं, लेकिन आप को ये जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त ऐसा भी था जब निजी जिंदगी में भी एसीपी प्रद्युमन को पुलिस ने खुद बोल दिया था कि ये चोरी का केस आप सॉल्व करें.

एक इंटरव्यू में खुद शिवाजी उर्फ एसीपी प्रद्युमन ने इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि जब वो सेंट्रल बैंक में नौकरी करते थे, उस समय उनका शो सीआईडी बस शुरू ही हुआ था. उस समय उनके साथ एक बड़ी ही फनी घटना हुई थी. वहीं शिवाजी बताते हैं कि जिस बैंक में वो नौकरी करते थे एक बार वहां बड़ी घटना हुई थी. इसके साथ ही उनके अनुसार उनके बैंक के बाहर एक बूढ़े शख्स को किसी ने बंदूक की नोंक पर पकड़ रखा था. उस समय वो बूढ़ा शख्स खूब चिल्ला रहा था. ऐसे में शिवाजी ने जोर से चिल्लाया और वो भागकर बाहर गए. परन्तु तब तक वो इंसान उस बूढ़े शख्स के पैसे लेकर फरार हो गया.

इसके साथ ही शिवाजी के अनुसार उसके बाद मुंबई पुलिस बैंक पहुंची और मामले की जांच शुरू की. परन्तु जो बूढ़ा शख्स था उसे पुलिस पर भरोसा ना होकर शिवाजी पर भरोसा था. वहीं उस बूढ़े इंसान ने शिवाजी से मदद की गुहार भी लगाई. इस पर वहां शामिल  पुलिस इंस्पेक्टर ने शिवाजी को ही वो केस सॉल्व करने को कह दिया. इसके साथ ही सिर्फ यही नहीं पूरे 2 साल बाद शिवाजी को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया आरोपियों की पहचान करने के लिए.वहीं  शिवाजी ने एक आरोपी की पहचान भी कर ली. वहीं अब शिवाजी सातम इसी घटना को अपनी जिंदगी में सबसे फनी मानते हैं और वो पल भी जब उन्हें असल जिंदगी में केस सॉल्व करने का मौका मिला.

Airtel Digital TV ने उपभोक्ताओं को दिया यह खास ऑफर

आरती सिंह ने टॉवल में किया इस गाने पर डांस

घर पर रह कर करणवीर बोहरा बेटी के साथ कर रहे है मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -