होटल के कमरे में मिली CID के सब इंस्पेक्टर की लाश, जांच में जुटी पुलिस
होटल के कमरे में मिली CID के सब इंस्पेक्टर की लाश, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिला के नगर थाना क्षेत्र के एक होटल के रूम से अपराध अनुसंधान विभाग (CID) के एक सब इंस्पेक्टर की लाश मिली है. पुलिस शव बरामद कर छानबीन में जुट गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि वैशाली जिले के अरारा गांव के निवासी संजय कुमार गोपालगंज में CID में कार्यरत थे. पुलिस ने बताया कि मौनिया चौक स्थित होटल के एक रूम से संजय कुमार का शव पाया गया है. इनके कमरे से शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं.

पुलिस के अनुसार, वे शनिवार से होटल में ठहरे हुए थे. रविवार को गोरखपुर जाने की बात कहकर निकले थे और रात के साढे आठ बजे वे रूम में लौट आए थे और सोमवार को कमरे से बाहर नहीं आए. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम पांच बजे होटल मालिक को संजय कुमार की पत्नी ने फोन कर संजय कुमार द्वारा मोबाइल रिसीव नहीं करने की बात कही. उसके बाद होटल के कर्मचारियों ने रूम को दरवाजे खुलवाने की काफी कोशिश की. जब दरवाजा नहीं खुला तब पुलिस को सूचित किया गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का पता चलेगा. सूत्रों के अनुसार, संजय शुगर बीमारी से भी पीड़ित थे.

ये कैसा लॉकडाउन ? अनमोल अंबानी बोले- नेता रैलियां कर रहे, लेकिन कारोबार पर बैन

विप्रो ने Sarah Adam-Gedge को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -