'सीआइडी’ ने तय किया 20 साल का सफर
'सीआइडी’ ने तय किया 20 साल का सफर
Share:

टीवी का मशहूर शो ‘सीआइडी’ के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है बता दे कि, ‘सीआइडी’ ने 20 साल का सफर तय कर लिया. खास बात यह है कि, इस शो के सारे कलाकार देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी मशहूर है. शो के बीस साल पूरे होने के इस ख़ास मौके पर एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम का कहना है कि, उन्हें बिलकुल यकीन नहीं हो रहा है कि, शो ने बीस साल कम्प्लीट कर लिए है.

इसके अलावा उनका कहना है कि, 'यह जर्नी हम सबके लिए बेहद खास है. हम सबने एक परिवार की तरह काम किया है. हम एक दूसरे के सुख-दुख का हिस्सा बन चुके हैं, हम शूटिंग के बाद भी हैंग आउट करते हैं, एक-दूसरे के घर का खाना एंजॉय करते हैं.' गौरतलब है कि, शो जब से शुरू हुआ है तब से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. यही नहीं बल्कि, इस शो की लोकप्रियता आज भी उतनी ही जितनी शुरूआती दौर में थी.

ख़ास बात यह है कि, शो के हर कलाकार अपनी-अपनी भूमिका के साथ बेहतर तरीके से न्याय करते है. इस दौरान शिवाजी ने खुलासा किया कि, 'हमारे असली नामों से अधिक अब लोग हमें हमारे स्क्रीन नाम से ही पुकारते हैं और यही इस शो की सबसे बड़ी कामयाबी है.' बता दे कि, शो का प्रसारण अब भी सोनी टीवी पर होता है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -