अपनी तस्वीरों से CID की इस एक्ट्रेस ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम
अपनी तस्वीरों से CID की इस एक्ट्रेस ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में इन्ही में एक नाम टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और सीआईडी फेम वैष्णवी धनराज का भी शामिल हो गया है. जी हाँ, वह अपने हॉट अवतार से इन दिनों खूब छाई हुई हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वैष्णवी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं इस फोटो में व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं और इसी कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल उन्होंने बिकिनी में मिरर सेल्फी फोटो शेयर की हैं और इस तस्वीर में वो अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस तस्वीर में मिनिमल मेकअप, मेसी बन उनको और भी खूबसूरत बना रहा है और फैंस को वैष्णवी का अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए वैष्णवी ने कैप्शन लिखा- ''And so it is #trialroomselfies". आप सभी को याद हो एक्ट्रेस ने सीआईडी में सब इंस्पेक्टर ताशा का रोल निभाया था और उसके बाद यह कई शोज में नजर आई.

वहीं आखिरी वार इन्हे बेपनाह शो में देखा गया. सोशल मीडिया आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. आपको याद हो वैष्णवी धनराज ने टीवी करियर की शुरुआत सीआईडी से की और इसके अलावा वैष्णवी ना आना इस देस लाडो मे नजर आई थी. वहीं इस शो में उन्होंने डी-ग्लैम अवतार लिया था और सीआईडी से पहले वो कसौटी जिंदगी की और करम अपना अपना में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं फिलहाल वह अपनी फोटोज के कारण सरुखियों का कारण है.

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -