चुरू- कोहरे के कारण हुई दो दुर्घटनाएँ

ठंड के कारण देश में जगह-जगह छाए कोहरे के कारण बहुत सी सड़क दुर्घटनाएँ हो रही है. चूरू के रतनगढ़ में कोहरे के कहर ने दुर्घटनाओं को निमंत्रित किया. दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक छात्र की मौत हो गई , वहीं दो अन्य घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटनाएँ पड़िहारा-बुधवाली मार्ग पर और राजकीय राजमार्ग संख्या-11 पर हुई.

पड़िहारा-बुधवाली मार्ग पर हुई घटना में एक बाइक सवार छात्र को निजी स्कूल बस ने टक्कर मार दी. जिसमें गंभीर रूप से घायल छात्र की पड़िहारा अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रतनगढ़ अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. मृतक की पहचान धातरी निवासी कक्षा 12 के छात्र मनीष सैनी के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि मनीष अपने मित्र से मिलने गांव बुधवाली गया था. वापिस लौटते समय निजी स्कूल बस की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हने पर उसकी मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना राजकीय राजमार्ग संख्या-11 पर राजलदेसर परसनेऊ के बीच हुई. यहाँ एक ट्रॉली और पिकअप गाड़ी की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इस टक्कर से पिकअप में सवार दो लोग घायल हो गए. इन्हें रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

यूपी पुलिस को घायलों की ज़िंदगी से प्यारी गाड़ी

नक्सलियों से लड़ने वाले जवान अब किससे लड़ रहे

कैदियों का कारनामा वर्ल्ड रिकॉर्ड में हो सकता है शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -