लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर होने जा रही है सनी देओल की एंट्री, अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सनी देओल ने लंबे वक़्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है। वह अंतिम बार वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म ब्लैंक में दिखाई दिए थे। अब एक बार फिर सनी देओल एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। सनी देओल की नई मूवी चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट की अक्षय कुमार ने घोषणा की है।

वही चुप में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान, पूजा भट्ट तथा श्रेया धनवंतरी लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। अक्षय कुमार ने चुप का मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा- ये देखने के पश्चात् आप चुप नहीं रह पाएंगे। मेरे पास काफी सारे प्रश्न है। क्या बेहतरीन पोस्टर है। इसे देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस मूवी का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है। अमिताभ बच्चन ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा- चुप… मोशन पोस्टर। आपको बता दें इस ये मूवी वर्ष 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी को आर बालकी ने लिखा है तथा वो ही निर्देशित कर रहे हैं। इस मूवी के बारे में अभी अधिक खबर नहीं दी गई है। सनी देओल की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर का आरम्भ मूवी बेताब से किया था। इस मूवी में उनके अपोसिट अमृता सिंह लीड किरदार में दिखाई दी थीं। इस मूवी से अमृता सिंह ने भी इंडस्ट्री में एंट्री की थी।

सैफ अली खान के 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी करने पर करीना कपूर ने कुछ यूँ दी प्रतिक्रिया

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के लिए भावुक हुए शेखर सुमन, कह डाली ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर छाई सोफी चौधरी, तस्वीरों ने लगाई आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -