बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आ रही है Chup
बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आ रही है Chup
Share:

सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान (Dulquer Salman) की मूवी 'चुप' से जनता बहुत इम्प्रेस करती हुई दिखाई दे रही है. क्रिटिक्स से तो बेहतरीन रिव्यू भी हासिल हुए है, साथ ही थिएटर्स में मूवी  देखकर लौट रहे दर्शक भी इसकी बहुत तारीफ कर रहे हैं. 'चीनी कम' और 'पैड मैन' जैसी मूवी बना चुके, डायरेक्टर आर बाल्की की मूवी 'चुप' एक क्राइम थ्रिलर है जिसकी कहानी बहुत अनोखी है. मूवी में एक सीरियल किलर है जो फिल्म क्रिटिक्स का कत्ल कर रहा है और उनकी डेड बॉडी पर स्टार-रेटिंग भी प्रदान कर रहा है. दुलकर सलमान 'चुप' में एक फिल्ममेकर के रोल में हैं जबकि सनी देओल सीरियल किलर को दबोचने निकले कॉप का किरदार अदा कर रहे है.

स्पेशल ऑफर ने दिलाई बेहतरीन शुरुआत: शुक्रवार को 'चुप' ने 3 करोड़ रुपये से अधिक का ओपनिंग कलेक्शन (Chup Box Office Collection) किया. इसे नेशनल सिनेमा डे का भी लाभ मिला क्योंकि शुक्रवार को देशभर की 4000 से अधिक मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स पर मूवीज के टिकट का दाम केवल 75 रुपये रखा गया था. इस खास ऑफर का लाभ ये हुआ कि बहुत अलग तरह का डार्क कंटेंट होने के बावजूद शुक्रवार को कई स्थान 'चुप' के शोज में खूब भीड़ रही. 

शनिवार की कमाई: खबरों का कहना है कि बीते शुक्रवार को मिले खास ऑफर ने थिएटर्स में चल रही सभी फिल्मों को बहुत सहायता की और सभी का कलेक्शन बहुत बेहतर हो गया. लेकिन शनिवार को मल्टीप्लेक्स में टिकट का दाम फिर से पहले जितना होने की वजह से मूवीज के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आने की उम्मीद थी, जो हुआ भी. लेकिन 'चुप' का कलेक्शन शनिवार के मुकाबले आधे से भी कम गिरा जो बताता है कि जनता को मूवी पसंद आ रही है. 

शुक्रवार को 3 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक कमाने वाली 'चुप' ने शनिवार को 2.07 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Chup Day 2 Collection) भी किया जा चुका है. इसके साथ ही दो दिनों में मूवी  का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.13 करोड़ रुपये हो चुका है. 800 से थोड़ी अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'चुप' के लिए ये बहुत अच्छा संकेत है. रिलीज से पहले ही कहा जा रहा था कि मूवी की कहानी डिफरेंट है और इसकी एक अलग ऑडियंस होने वाली है. नॉर्मल मसाला फिल्मों के शौकीनों को फिल्म में शायद उतनी दिलचस्पी न रहे. मगर लिमिटेड रिलीज के बावजूद 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर भी डटी हुई है और दो दिनों में इसका कलेक्शन 5 करोड़ से अधिक ही चुका है. अब ये कहना सुरक्षित होगा कि पहले वीकेंड (Chup Opening Weekend Collection) में सनी देओल की फिल्म 7 से 8 करोड़ रुपये के बीच कमा सकता है.

400 करोड़ के पार निकला ब्रह्मास्त्र की कमाई का आंकड़ा

ओपनिंग डे पर छुड़ाए 'ब्रह्मास्त्र' के छक्के छुड़ाते दिखाई दी चुप

National Cinema Day पर 'ब्रह्मास्त्र' को हुआ बंपर फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -