आउटसाइडर्स को इनसाइडर्स की बहस में कूद पड़े चंकी पांडये
आउटसाइडर्स को इनसाइडर्स की बहस में कूद पड़े चंकी पांडये
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है.इन दिनों ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को इनसाइडर्स की तरह मौका नहीं मिलता है.अब हाल ही में इस मुद्दे पर चंकी पांडे सामने आए हैं. उन्होंने हाल ही में कहा, 'मुझे नहीं पता ये इनसाइडर और आउटसाइडर जैसी बात कहां से आई.जैसे ही आप फिल्म साइन करते हो तो आप इनसाइडर हो जाते हो.जब आप काम करते हैं तो उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन आपको खूब मेहनत करते रहना होगा'.इसी के साथ एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात की.

उन्होंने कहा, 'फिल्मों में आने का फैसला मेरी बेटी का था.मैंने उसे कभी फोर्स नहीं किया कि तुम एक्ट्रेस बनो.अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं डॉक्टर बनना चाहता था.मेरे पापा और मम्मी डॉक्टर थे, लेकिन मैं नहीं बन पाया.मैं एक्टर बन गया.आज कल बच्चे खुद डिसाइड करते हैं कि उन्हें क्या करना है.' उन्होंने यह भी कहा, 'जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आए थे, तो कहा गया था कि किसी ने उनकी सिफारिश की थी.तब यह बहुत बड़ी बात थी.'

आप सभी को बता दें कि चंकी की बेटी का नाम अनन्या पांडेय है जो जल्द ही फिल्म खाली पीली में दिखाई देने वाली हैं. वहीं अनन्या आए दिन अपनी बयानों के लिए भी ट्रोल होती रहती हैं. अब बात करें उनकी फिल्म खाली पीली के बारे में तो यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है!

गोलगप्पे खाते-खाते लड़की को ठेले वाले से हुआ प्यार, परिवार छोड़ उसी के साथ हो गई फरार

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

जन्माष्टमी : भगवान विष्णु के कौन-से अवतार हैं श्री कृष्ण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -