'सारा-जहान्वी' बचके रहना...क्योंकि आ रही है 'अनन्या'
'सारा-जहान्वी' बचके रहना...क्योंकि आ रही है 'अनन्या'
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड स्टार किड्स की बात जब होती है, तो जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान के साथ बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम भी लिया जाता है. यह नाम आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है.बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता बोले तो हमारे बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डे जिनकी बेटी अनन्या पाण्डे के आजकल हर और चर्चे है. बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक खबर हैं कि 18 साल की अनन्या को सलमान खान अपनी फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. सलमान और चंकी दोनो बहुत अच्छे दोस्त हैं. और इस दोस्ती की खातिर सलमान चंकी की बेटी अनन्या के गॉडफादर बनने वाले हैं.

अगर ऐसा होता है तो यह एक प्रकार से चंकी पाण्डे के लिए काफी राहत भरी खबर होगी कि सलमान का हाथ अब उसकी बेटी पर है जो के जल्द ही फेमस होने को है. परन्तु अब अनन्या के बारे में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर व निर्देशिका फराह खान ने भी सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अनन्या की खूबसूरती पर चटपटी चुटकी ली थी.

इन दिनों अनन्या पांडे की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनन्या ने पिंक शॉर्ट्स के साथ सफेद स्पैगिटी पहन रखा है. अपने इस भोले अंदाज में भी अनन्या काफी हॉट नजर आ रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -