बेटी अनन्या पांडे की शादी को लेकर चंकी पांडे ने किया बड़ा खुलासा

हर पेरेंट्स को बेटी के जन्म के उपरांत से ही उसके विवाह की चिंता सताने लग जाती है. भले ही बेटियां पढ़ लिखकर कितना भी नाम कमा लें, लेकिन मां-बाप को चिंता तो बनी ही रहती है. ऐसे में अब अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का ही उदाहरण ले लो, जिन्होंने कम वक़्त में ही बॉलीवुड में आकर अपने कदम जमा चुकी हैं. हालांकि, उनके पिता चंकी पांडे ने बेटी की शादी पर खुलकर अपनी राय रख दी है.

हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने अपनी बेटी व अभिनेत्री  अनन्या पांडे की शादी पर बातचीत में कहा है कि उन्हें कैसा दामाद चाहिए. चंकी ने कहा, 'मुझे लड़कों के लिए बहुत बुरा लगता है क्योंकि मैं अपनी बेटियों को बहुत ही अच्छी तरह से जानता हूँ. उन्हें संभालना आसान नहीं है. मैं उन्हें जीवन भर संभालता रहा हूं. मेरा मतलब है, हां मेरी बेटियों को अपने पिता से बेहतर होना बहुत ही जरुरी है. मैंने हमेशा अपनी बेटियों को लाड़ प्यार से रखा है और हमेशा उन्हें बहुत, बहुत हाई स्टैंडर्ड्स और बेस्ट की उम्मीद करने के लिए बोला है.'

इतना ही नहीं चंकी पांडे के मुताबिक़ उनकी बेटियां शादी में भरोसा करती है क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आसपास ऐसे रिश्ते देखे हैं जो हमेशा प्यार से भरे हुए रहे है. बताते चलें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म में वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना लेती थी श्रीदेवी

‘लव जिहाद’ पर बनी इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने दी मंज़ूरी

श्रद्धा कपूर ने शुरू की अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -