इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन
इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन
Share:

बीते साल #MeToo मूवमेंट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए थे जो चौकाने वाले रहे थे. वहीं इन सभी में एक नाम डायरेक्टर साजिद खान का भी सामने आया था और उन पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. ऐसे में उन आरोपों के सामने आने के बाद साजिद ने अपने बयान में लोगों से अपील की थी कि उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने का मौका दिया जाए. वहीं मीटू आरोप के बाद साजिद खान को फिल्म हाउसफुल 4 के डायरेक्शन से भी हाथ धोना पड़ा था और अब हाल ही में बहुत शानदार एक्टर चंकी पांडे ने उनका सपोर्ट किया है.

जी हाँ, हाल ही में चंकी ने कहा कि ''साजिद पर लगे ऐसे आरोप सभी के लिए चौंकाने वाले थे. प्रोड्यूसर के पास उन्हें फिल्म से निकालने के अलावा दूसरा कोई ऑप्शन नहीं था क्यों उन पर काफी दबाव था. साजिद के जाने के बाद हम सभी को बहुत बुरा लगा.'' जी दरअसल एक पॉपुलर वेबसाइट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान चंकी ने कहा, ''मैं उन्हें बचपन से जानता हूं. बेशक, जब ऐसे आरोप सभी के लिए चौंकाने वाले थे. वह मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था. वास्तव में मुझे भी बुरा लगा. हमारे पास कोई विकल्प नहीं था. प्रोड्यूसर के ऊपर उन्हें फिल्म हाउसफुल से बाहर करने के लिए बहुत प्रेशर था. इसके बाद फरहाद सामजी फिल्म के लिए तैयार हो गए.

यह आसान नहीं था, लेकिन इसे ठीक करने का सारा क्रेडिट साजिद नाडियाडवाला को जाता है. वास्तव में फिल्म से साजिद के बाहर होने पर हमें बहुत बुरा लगा था.'' अब बात करें चंकी के काम की तो वह हाल ही में रिलीज फिल्म साहो में नजर आए थे और फिल्म में उन्होंने नेगेटिव रोल किया था. वहीं उनकी नई फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है.

मिलिंद सोमन का खुलासा, कभी-कभी मेरी पत्नी...'

नोरा और इस शख्स के बीच हुआ महामुकाबला, देखें धमाकेदार वीडियोP Se Pyaar F Se Faraar : इश्क तेरी जात है क्या सॉन्ग रिलीज, हर किसी को आ रहा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -