Birthday Special : कुछ अलग करना चाहते है चंकी पांडे

बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे का आज जन्मदिम है। 26 सितंबर 1962 को चंकी पांडे का जन्म हुआ था। चंकी पांडे बॉलीवुड मे अब तक 80 फिल्मे कर चुके है। 1989 मे चंकी को फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिये अवार्ड मिल चुका है। चंकी ने बांग्लादेश की फिल्मों मे लीड रोल भी निभाया है। चंकी पहले सशक्त फिल्मों मे काम करते थे। फिर चंकी ने अपना करियर हास्य फिल्मों की तरफ मोड दिया। चंकी अपनी ज़िंदगी मे अब और भी बहुत कुछ करना चाहते है। वे कुछ नया करने का सोच रहे है। 

चंकी ने कहा कि हास्य फिल्मे करके मेने अपने लिये एक दायरा बना लिया है अब मुझे कुछ अलग करने की इच्छा है। चंकी को लगता है कि कोई ना कोई तो उसे हास्य रोल को छोड़कर किसी अच्छे रोल के लिये ऑफर करेगा। चंकी पांडे ने रणदीप हुड्डा के साथ भी काम किया है। रणदीप के साथ चंकी ने ‘डी’ फिल्म मे काम किया है। चंकी ने कहा कि अगर उनके पास और ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव आते है तो वे जरूर करेंगे। 

चंकी को अपनी हास्य फिल्मों के लिये बहुत प्रशंसा मिली है। चंकी ने  ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ मे बहुत अच्छा रोल किया है। चंकी ने कहा कि ‘हाउसफुल’ फिल्म मे हास्य रोल निभाना आसान था। जैसा उन्हे साजिद ने करने को बोला उन्होने वैसा ही किया।

चंकी फिल्मों का निर्माण भी करना चाहते है। चंकी को लगता है कि वे ये काम अच्छे से कर सकते है। लेकिन चंकी ने इस बारे मे अभी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी है। चंकी की ‘तेज़ाब’ फिल्म बहुत अच्छी थी। चंकी ने कुछ फिल्मों मे तो इतने अच्छे रोल अदा किये है कि कोई भी उन्हे नहीं भूल सकता है। चंकी ने ‘विश्वात्मा’, ‘आग ही आग’ और ‘पाप की दुनिया’ जैसी हिट फिल्मे की है। इन फिल्मों के बाद ही चंकी ने हास्य फिल्मों की तरफ अपना रुख किया है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -